Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Story: 30 जनवरी 2024 के एपिसोड का ताजा अपडेट!

दिलों की धड़कन बढ़ाने वाला, रिश्तों की गुत्थियों को सुलझाने वाला, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Story का 30 जनवरी का एपिसोड सस्पेंस और ड्रामे से भरपूर होने वाला है! तो, आइए जानते हैं कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है!

1. अबीरा का धमाका

पिछले एपिसोड में अबीरा ने अर्मां को किसी अनजान लड़की के साथ देख लिया था. आज के एपिसोड में, अबीरा इस बात को लेकर अर्मां से सवाल करेगी. क्या अर्मां सच बताएगा या फिर कोई नया झूठ रचेगा? अबीरा के गुस्से का तूफान देखने के लिए तैयार रहिए!

2. रुही का कन्फ्यूजन

रुही एक तरफ तो अबीरा और अर्मां की शादी टूटने से दुखी है, वहीं दूसरी तरफ उसे रोहित के साथ शादी करने का दबाव महसूस हो रहा है. आज के एपिसोड में, रुही अपने दिल की बात кого बताएगी? क्या वह रोहित से शादी करेगी या फिर किसी और फैसले पर पहुंचेगी?

3. मनीषा की साजिश?

मनीषा हमेशा से ही अबीरा और अर्मां की शादी को तोड़ने के लिए बेताब रही है. क्या आज के एपिसोड में वह कोई नया प्लान बनाएगी? क्या मनीषा रुही और रोहित की शादी को ही तोड़ने का प्रयास करेगी?

4. देव का सरप्राइज

देव हमेशा से ही अबीरा और अर्मां का हितैषी रहा है. आज के एपिसोड में, देव अबीरा को एक ऐसा सरप्राइज देगा जो उसके दिल को छू लेगा. क्या यह सरप्राइज अबीरा और अर्मां को फिर से मिलाएगा?

5. बड़ा खुलासा?

आज के एपिसोड में, क्या कोई बड़ा खुलासा होगा? क्या अबीरा को अर्मां के किसी बड़े सच का पता चल जाएगा? क्या रोहित और रुही के रिश्ते में कोई नया मोड़ आएगा?

तो, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai का 30 जनवरी का एपिसोड देखने के लिए तैयार हो जाइए! यह एपिसोड आपको अपनी सीट से बांधे रखेगा और आपकी आंखों में आंसू ला सकता है!

Leave a Comment